Hot Posts

6/recent/ticker-posts

RCB womens ने हरा दिया है MI womens को फायनल्स मे जाणे के लिये, देखीए विराट ने क्या कहा.

 

ill
source: wpl

शुक्रवार 15 तारीख को रॉयल चॅलेंजर्स बंगलोर वुमन्स वर्सेस मुंबई इंडियन्स वुमन्स के बीच मे, वुमेन्स प्रेमियर लिग्ज का एलिमेंटर खेला गया था.

शुरुवात होती है इस मॅच के टॉस se और आरसीबी toss जित जाती है और बल्लेबाजी का फैसला करते है और बॅटिंग के लिए आती है. इस match की सुरुवात करने आती है smirti mandhana aur sophie devine .इन दोनो की सुरुवात और आरसीबी आरसीबी की बॅटिंग utni  खास नही होती है और ये दोनो सिर्फ 10-10 runs marte  है.


रॉयल चॅलेंजर्स बंगलोर वुमन्स की तरफ से सबसे ज्यादा रन्स Elyse perry  मारती है. बॅटिंग करते हुए रॉयल चॅलेंजर बंगलोर वुमन्स 135 runs Marti है और मुंबई इंडियन्स वुमन्स के सामने  136 का लक्ष रखती है.

मुंबई इंडियन्स को असान लक्ष मिलता है, सब को लगता है कि मुंबई इंडियन्स वुमेन्स यह match असानी से जित जाएगी. पर ऐसा नही होता है और रॉयल चॅलेंजर्स बंगलोर रोमान्स अच्छी bowling करती है और  मुंबई इंडियन्स वुमेन्स को याह मॅच आसानी से नही जितने देती है और acchi गेंदबाजी करते हूए मुंबई इंडियन्स को बॅटिंग को धराशही कर देती है.

ipl
source:wpl


मुंबई इंडियन्स की तरफ से हनमनप्रीत कौर की acchi बॅटिंग करती हे,और इस मॅच मे मुंबई इंडियन्स को बनाये रखती है. aur इस तरह मॅच एक रोमांचक मॅच हो जाता है. और इसी तरह एम एच आखरी ball बर आ जाता है और लास्ट ball पे मुंबई को सात runs ki jarurat होती है. बेटिंग पर होती है amilia Kerr aur बॉलिंग डालते है आशा शोभना. और लास्ट ball पे सिर्फ एक run aata hai aur आरसीबी यह match  Jeet जाते है, aur final  मे जगा बनाते है.

इस मॅच का पूरा श्रेय Elyse Perry ko जाता है  जिसमे Elyse Perry ne 66 runs और एक wicket लेकरं अपना योगदान देते है.  और इस मॅच जा player of the match का खिताब भी इनही की जाता है.


आरसीबी देल्ही कॅपिटल womens के खेलाफ फायनल मुकाबला खेलेगी आनेवली 17 तारीख को रविवार के दिन.







Post a Comment

0 Comments